दिशा परमार इस वक्त अपने गर्ल गैंग के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। दिशा ने अपने गोवा वकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

राहुल वैद्य ने जब से दिशा परमार को 'बिग बॉस 14' में नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया, तभी से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। राहुल वैद्य के फैन्स दिशा पर लगातार नजरें बनाए हुए हैं। अब वो यह जानने को बेताब हैं कि दिशा गोवा कहीं अपनी बैचलर पार्टी मनाने तो नहीं गईं?

दरअसल हाल ही फैमिली वीक टास्क के दौरान जब राहुल वैद्य की मम्मी बिग बॉस के घर में आईं तो राहुल ने उनसे पूछा था कि वह शादी कब करें। तब राहुल की मम्मी ने बताया था कि उन्होंने तो शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और दिशा ने हां कह दी है।

दिशा परमार 11 जनवरी को गोवा गईं और वहां खूब इंजॉय कर रही हैं। दिशा ने गोवा के बीच से बिकीनी टॉप में भी अपनी तस्वीर शेयर की है।

दिशा परमार ने यह तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें उनकी उंगली में डायमंड रिंग दिख रही है। इसी से कयास लगाए जा रहेहैं कि कहीं दिशा ने राहुल वैद्य से सगाई तो नहीं कर ली? कुछ हफ्ते पहले राहुल अपनी मर्जी से बिग बॉस का घर छोड़कर बाहर आ गए थे और फिर चंद दिनों बाद ही शो में वापस लौट गए थे।

अब दिशा और राहुल वैद्य की शादी इसी साल होगी या फिर अगले साल, यह तो राहुल के बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन दिशा, सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य को जमकर सपॉर्ट कर रही हैं और फैन्स से लगातार अपील कर रही हैं कि वो राहुल वैद्य को जिताने के लिए वोट करें।

Source : Agency